Cover

बागपत में चाट खिलाने को लेकर भरे बाजार में देसी WWE, चमकीले बाल वाला सभी पर पड़ा भारी

बागतप। एक ग्राहक को चाट खिलाने के लिए अपनी-अपनी दुकान पर बुलाने को लेकर दो दुकानदारों व उनके कर्मचारियों के बीच देसी WWE हो गया। भरे बाजार में जमकर लाठी-डंडे व सरिये चले, जिसमें दोनों पक्ष से आठ लोग घायल हो गए। बवालिए भरे बाजार में लेट-लेटकर लाठियां भांज रहे थे। इस दौरान बाजार में अफरातफरी मच गई थी। मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया।

वायरल वीडियो में कुछ लोग आपस में भरे बाजार में मारपीट कर रहे हैं। सभी के हाथ में कुछ न कुछ लाठी, डंडे या सरिया है। इस दौरान आपस में दोनों पक्ष खूब लड़ रहे हैं। इसमें से सबसे खतरनाक तरीके से एक लंबे और चमकीले बाल वाला इंसान बवाल कर रहा है। वह अकेले ही सभी पर भारी पड़ रहा है और बवालिए उससे बच रहे हैं। इधर, इस घटना के दौरान बाजार में हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भाग रहे थे।

शहर स्थित अतिथि भवन के निकट दुर्गा फ्रूट जूस कार्नर और नव दुर्गा चाट भंडार पास-पास हैं। सोमवार दोपहर एक ग्राहक को अपनी-अपनी दुकान पर बुलाने को लेकर दोनों चाट विक्रेताओं में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे को सड़क पर गिरा-गिरा कर लाठी-डंडों व सरियों से पीटा। पुलिस दोनों पक्षों के आठ लोगों को पकड़कर कोतवाली ले गई। एक पक्ष के पूर्णवासी, हरेंद्र, शिवजी पुत्रगण वीर बहादुर, अनिल और धनजी पुत्रगण हरेंद्र निवासी रामबाग कालोनी, बड़ौत, जबकि दूसरे पक्ष के विक्की और आशु पुत्रगण सुरेंद्र, नीटू पुत्र घासीराम निवासी बड़ौत घायल हुए, जिनका उपचार कराया गया है। कवरेज कर रहे एक मीडियाकर्मी पर भी आरोपितों ने लाठियां बरसा दी।

खेकड़ा सीओ एमएस रावत ने बताया कि चाट विक्रेताओं के बीच ग्राहक बुलाने को लेकर झगड़ा हुआ है। तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों के आठ लोगों को पकड़ा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

चार गुना बढ़े किराए के साथ एक्सप्रेस बनकर चलने के लिए तैयार हुईं पैसेंजर ट्रेनें     |     सीरियल दुष्कर्मी हर महीने 3 महिलाओं से करता था दुष्कर्म, एसओ करते कार्रवाई तो बच जाती 2 महिलाएं     |     BJP सांसद के बेटे ने गढ़ी झूठ कहानी, बाइक सवारों ने नहीं बल्कि साले से खुद मरवाई थी गोली     |     बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए भाई ने चली थी ये खौफनाक चाल, ऐसे हुआ खुलासा     |     जमीनी विवाद में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, बेटे ने SDM पर लगाए ये गंभीर आरोप     |     खतरे में नैनीताल व अल्मोड़ा जनपद को जोड़ने वाला ब्रिज, रैंप पर मिट्टी बिछाकर हो रही आवाजाही     |     कोविन पोर्टल की सुस्ती के बाद भी बढ़ा टीकाकरण का ग्राफ, तीन गुना अधिक लोगों को लगा टीका     |     जाली दस्तावेजों पर उत्तराखंड, सिक्किम और हिमाचल से पाकिस्तान के साथ अन्य देश भेजे गए थे व्यक्ति, ऐसे खुला मामला     |     कुंभ में 18 हजार क्षमता के शेल्टर बनेंगे, एसओपी और राज्य सरकार की कार्यवाही पर लगी मुहर     |     उत्तराखंड के सभी शहरी निकायों में सर्किल रेट के आधार पर संपत्ति कर, दो विधेयकों को मंजूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890