Cover

क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन पर विधायक ने जताई नाराजगी, जल्द दुरुस्त करने के दिए निर्देश

देहरादून। स्मार्ट सिटी के कार्यों के चलते पटेल रोड क्षेत्र की पेयजल लाइनें क्षतिग्रस्त होने पर विधायक ने नाराजगी जताई है। उन्होंने जल संस्थान को सभी लाइनें शीघ्र दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं। कुछ दिन पूर्व राजपुर विधानसभा क्षेत्र में पटेल रोड पर स्मार्ट सिटी के कार्यों के चलते कई जगह पेयजल लाइनें क्षतिग्रस्त हो गईं। क्षेत्रवासियों की शिकायत पर जल संस्थान ने कुछ लाइनें तो ठीक कर दीं, लेकिन एक जगह लाइन की मरम्मत करने में कार्मिकों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

क्षेत्रीय विधायक खजानदास ने रविवार को स्थलीय निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने स्मार्ट सिटी के कार्यों में पेयजल लाइनों का ध्यान रखने और क्षतिग्रस्त लाइनों को शीघ्र दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इस दौरान महिला मोर्चा की प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी पूनम शर्मा, अरुण घिल्डियाल, कमला रावत आदि भी उपस्थित थे।

विधायक ने किया महिला मोर्चा की सदस्यों का सम्मान

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने महिला मोर्चा की सदस्यों को सम्मानित किया। साथ ही महिलाओं को पति की पैतृक संपत्ति पर अधिकार के निर्णय पर मुख्यमंत्री का आभार जताया। देहरादून के न्यू कैंट रोड स्थित सालावाला में आयोजित सम्मान समारोह में भाजपा महिला मोर्चा शहीद दुर्गामल्ल मंडल की ओर से मंडल कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि यमकेश्वर विधायक और भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ऋतु भूषण खंडूरी ने कहा कि 2017 के चुनावों में भाजपा की सोच को अब उड़ान मिली है।

मसूरी विधायक जोशी ने कहा कि सरकार की ओर से महिलाओं को बराबरी का हक देकर उनका सम्मान और अधिक बढ़ाया है। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, भाजपा महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष कमली भट्ट, मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, महामंत्री संध्या क्षेत्री, नंदनी शर्मा, कंचन ठाकुर, वंदना बिष्ट, संध्या थापा, बबीता सहोत्रा आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

चार गुना बढ़े किराए के साथ एक्सप्रेस बनकर चलने के लिए तैयार हुईं पैसेंजर ट्रेनें     |     सीरियल दुष्कर्मी हर महीने 3 महिलाओं से करता था दुष्कर्म, एसओ करते कार्रवाई तो बच जाती 2 महिलाएं     |     BJP सांसद के बेटे ने गढ़ी झूठ कहानी, बाइक सवारों ने नहीं बल्कि साले से खुद मरवाई थी गोली     |     बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए भाई ने चली थी ये खौफनाक चाल, ऐसे हुआ खुलासा     |     जमीनी विवाद में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, बेटे ने SDM पर लगाए ये गंभीर आरोप     |     खतरे में नैनीताल व अल्मोड़ा जनपद को जोड़ने वाला ब्रिज, रैंप पर मिट्टी बिछाकर हो रही आवाजाही     |     कोविन पोर्टल की सुस्ती के बाद भी बढ़ा टीकाकरण का ग्राफ, तीन गुना अधिक लोगों को लगा टीका     |     जाली दस्तावेजों पर उत्तराखंड, सिक्किम और हिमाचल से पाकिस्तान के साथ अन्य देश भेजे गए थे व्यक्ति, ऐसे खुला मामला     |     कुंभ में 18 हजार क्षमता के शेल्टर बनेंगे, एसओपी और राज्य सरकार की कार्यवाही पर लगी मुहर     |     उत्तराखंड के सभी शहरी निकायों में सर्किल रेट के आधार पर संपत्ति कर, दो विधेयकों को मंजूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890