Cover

‘धाकड़’ बनकर कंगना रनोट मचा रहीं क़त्ले-आम, इस तारीख़ को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में अपने तीख़े ट्वीट्स के लिए मशहूर कंगना रनोट अब बड़े पर्दे पर क़त्ले-आम मचाने वाली हैं। कंगना ने अपनी आने वाली फ़िल्म धाकड़ का फ़र्स्ट लुक जारी किया है और रिलीज़ डेट बतायी है। पोस्टर पर कंगना का ख़ूंखार अंदाज़ नज़र आ रहा है।

धाकड़ एक स्पाई-एक्शन फ़िल्म है, जिसमें पंगा एक्ट्रेस स्पेशल एजेंट अग्नि के रोल में दिखेंगी। फ़र्स्ट लुक पोस्टर पर कंगना हाथ में समुराई है और बैकग्राउंड में रक्त-रंजित लाशों के ढेर देखकर उनके बेख़ौफ़ किरदार का अंदाज़ा लगता है। पोस्टर से ऐसा आभास होता है कि धाकड़ हॉलीवुड फ़िल्म किल-बिल की तर्ज़ पर बनायी गयी है। कंगना ने पोस्टर शेयर करके लिखा-  वो बेख़ौफ़ और ख़तरनाक है। वो एजेंट अग्नि है। भारत की पहली नायिका प्रधान एक्शन-थ्रिलर धाकड़ पहली अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में आएगी। फ़िल्म को गांधी जयंती की छुट्टी का फ़ायदा मिलेगा।

धाकड़ को रजनीश राज़ी घई निर्देशित कर रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग फ़िलहाल मध्य प्रदेश में जारी है। रज़नीश इससे पहले विज्ञापन फ़िल्में बनाते रहे हैं। फ़िल्म का निर्माण सोहेल मकलाई कर रहे हैं। अर्जुन रामपाल भी फ़िल्म का हिस्सा हैं। इस फ़िल्म को विश्व स्तर का बनाने के लिए अब इसमें जाने-माने अंतरराष्ट्रीय डीओपी (डायरेक्टर ऑफ़ फोटोग्राफी) तेत्सुओ नगाता (Tetsuo Nagata) को जोड़ा गया है। जापानी मूल के नगाता फ्रेंच डायरेक्टर हैं और एकेडमी अवॉर्ड विनिंग फ़िल्मों के लिए मशहूर हैं। धाकड़ की घोषणा एक टीज़र के साथ 2019 में की गयी थी।

कंगना इसके अलावा तेजस की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वो वायु सेना की अधिकारी के किरदार में नज़र आएंगी। जयललिता की बायोपिक थलाइवी पूरी हो चुकी है और इस साल रिलीज़ होने वाली है। कंगना की आख़िरी बॉक्स ऑफ़िस रिलीज़ पंगा है, जो 2020 की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। कुछ दिनों पहले कंगना ने मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंट ऑफ़ दिद्दा का एलान भी किया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

चार गुना बढ़े किराए के साथ एक्सप्रेस बनकर चलने के लिए तैयार हुईं पैसेंजर ट्रेनें     |     सीरियल दुष्कर्मी हर महीने 3 महिलाओं से करता था दुष्कर्म, एसओ करते कार्रवाई तो बच जाती 2 महिलाएं     |     BJP सांसद के बेटे ने गढ़ी झूठ कहानी, बाइक सवारों ने नहीं बल्कि साले से खुद मरवाई थी गोली     |     बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए भाई ने चली थी ये खौफनाक चाल, ऐसे हुआ खुलासा     |     जमीनी विवाद में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, बेटे ने SDM पर लगाए ये गंभीर आरोप     |     खतरे में नैनीताल व अल्मोड़ा जनपद को जोड़ने वाला ब्रिज, रैंप पर मिट्टी बिछाकर हो रही आवाजाही     |     कोविन पोर्टल की सुस्ती के बाद भी बढ़ा टीकाकरण का ग्राफ, तीन गुना अधिक लोगों को लगा टीका     |     जाली दस्तावेजों पर उत्तराखंड, सिक्किम और हिमाचल से पाकिस्तान के साथ अन्य देश भेजे गए थे व्यक्ति, ऐसे खुला मामला     |     कुंभ में 18 हजार क्षमता के शेल्टर बनेंगे, एसओपी और राज्य सरकार की कार्यवाही पर लगी मुहर     |     उत्तराखंड के सभी शहरी निकायों में सर्किल रेट के आधार पर संपत्ति कर, दो विधेयकों को मंजूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890