Cover

Neha Kakkar ने शादी के तीन महीने बाद ही पति रोहनप्रीत को दी धमकी, कही ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने फोटो वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। उनके फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच उनका एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

वीडियो नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत को धमकी देती नजर आ रही हैं। सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो ‘एक्स कॉलिंग’ गाने पर अपने पति रोहनप्रीत के साथ एक्टिंग करते नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत को धमकी दे रही हैं कि अपनी एक्स को कॉल न करें।

नेहा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘एक्स कॉलिंग अच्छा कर तू कॉल फिर बताती हूं।’ नेहा की इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई स्टार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, साथ ही रोहनप्रीत सिंह ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओ कोई नी कोई नी गुस्सा नी करना, आपको इस गाने से प्यार है और मुझे आपसे प्यार है।’ आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने पिछले साल 2020 से धूमधाम से शादी की थी तभी से दोनों अपने म्यूजिक वीडियो और फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में रोहनप्रीत ने इंडियन आइडल शो के मंच पर अपनी लव लाइफ और पहली मुलाकात की स्टोरी को शेयर किया था। रोहनप्रीत ने कहा था कि वो खुद और उनका पूरा परिवार नेहा और उनकी अचीवमेंट्स पर गर्व महसूस करता है। इतने बड़े स्टेज पर खड़ा होने के लिए रोहनप्रीत खुद को शुक्रगुजार मानते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी मां से इस बात का जिक्र किया है कि वे खुशकिस्मत हैं कि नेहा की वजह से उन्हें इतने बड़े और प्रतिष्ठित मंच पर आने का मौका मिला है। रोहनप्रीत ने ‘इंडियन आइडल’ के अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि ‘यह सबसे बड़े स्टेज में से एक है और मैं अपनी पत्नी के कारण इस पर खड़ा हूं कि मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मनाता हूं, मुझे नेहा पर बहुत गर्व महसूस होता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

चार गुना बढ़े किराए के साथ एक्सप्रेस बनकर चलने के लिए तैयार हुईं पैसेंजर ट्रेनें     |     सीरियल दुष्कर्मी हर महीने 3 महिलाओं से करता था दुष्कर्म, एसओ करते कार्रवाई तो बच जाती 2 महिलाएं     |     BJP सांसद के बेटे ने गढ़ी झूठ कहानी, बाइक सवारों ने नहीं बल्कि साले से खुद मरवाई थी गोली     |     बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए भाई ने चली थी ये खौफनाक चाल, ऐसे हुआ खुलासा     |     जमीनी विवाद में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, बेटे ने SDM पर लगाए ये गंभीर आरोप     |     खतरे में नैनीताल व अल्मोड़ा जनपद को जोड़ने वाला ब्रिज, रैंप पर मिट्टी बिछाकर हो रही आवाजाही     |     कोविन पोर्टल की सुस्ती के बाद भी बढ़ा टीकाकरण का ग्राफ, तीन गुना अधिक लोगों को लगा टीका     |     जाली दस्तावेजों पर उत्तराखंड, सिक्किम और हिमाचल से पाकिस्तान के साथ अन्य देश भेजे गए थे व्यक्ति, ऐसे खुला मामला     |     कुंभ में 18 हजार क्षमता के शेल्टर बनेंगे, एसओपी और राज्य सरकार की कार्यवाही पर लगी मुहर     |     उत्तराखंड के सभी शहरी निकायों में सर्किल रेट के आधार पर संपत्ति कर, दो विधेयकों को मंजूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890